दिल्ली के तर्ज पर हर घर को हर महीने मिलेगा 20 हजार लीटर मुफ्त पानी: राजन, आप प्रत्याशी

बीते कुछ महीने पहले की बात है जब शहर में पानी की समस्या के कारण मारपीट में चाकू तक चल गया। 25 साल तक विधायक रहने के बावजूद सीपी सिंह जी इस समस्या को दूर कर पीने का पानी नहीं दिला सके, जबकि गर्मियों में हर साल शहर के आस पास के सभी डैम पानी से लबालब भरे रहते हैं।राँची विधानसभा में दुर होगी पानी कि समस्या। दिल्ली के तर्ज पर हर घर को हर महीने मिलेगा 20 हजार लीटर मुफ्त पानी। ये बातें रांची विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राजन ने कही।

0
62

रांची। आम आदमी पार्टी के रांची विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी राजन कुमार सिंह ने रातु रोड, सुखदेवनगर में पदयात्रा कर जनसंपर्क किया।इस दौरान उन्होने कहा है कि अगर राँची विधानसभा की जनता उन्हें जीताकर सेवा करने का मौका देती है तो राँची विधानसभा में पानी की समस्या खत्म कर दी जायेगी। वर्तमान विधायक और नगर विकास मंत्री सीपी सिंह के निक्कमेपन कि वजह से राँची की जनता हर साल गर्मियों में पानी के लिये तरसती है। बीते कुछ महीने पहले की बात है जब शहर में पानी की समस्या के कारण मारपीट में चाकू तक चल गया। 25 साल तक विधायक रहने के बावजूद सीपी सिंह जी इस समस्या को दूर कर पीने का पानी नहीं दिला सके, जबकि गर्मियों में हर साल शहर के आस पास के सभी डैम पानी से लबालब भरे रहते हैं। शहर में 50 हजार घरों तक पाईप से पानी पहुँचाने कि योजना भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गयी। 2009 में शुरू हुई 30 माह की योजना आज तक पुरी नहीं हुई।इस कार्य को करने का ठेका हैदराबाद की एक ब्लैक लिस्टेड कंपनी को दिया गया अौर इस योजना के नाम पर 380 करोड़ रूपया डकार लिया गया। आज भी पुरे राँची में 80 प्रतिशत घरों में पाईप से पानी नहीं पहुंचता है। अगर राँची की जनता मुझे सेवा करने का मौका देती है तो राँची में पानी की समस्या दूर कर दी जायेगी और दिल्ली के तर्ज पर हर घर को महीने में 20 हजार लीटर गुणवतापूर्ण पानी पाईप से दिया जायेगा और राँची की जनता को पानी खरीदकर नहीं पीना पड़ेगा।

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने सुखदेव नगर, रातु रोड सहित कई क्षेत्रों में किया जनसंपर्क

राजन सिंह ने इस दौरान रातु रोड बिरला मैदान में साकेत वैद्य मेमोरियल क्रिकेट टुर्नामेंट का उदघाटन भी किया।

जनसंपर्क अभियान में विश्वजीत कुमार, रौशन सिंह, संजय टोप्पो, इरफान खान, रोहित पांडे, नवीन प्रभाकर, शिशु रंजन, दीपक टोप्पो, सुभाष चटर्जी,सुशील कुमार सहित अन्य अन्य लोग शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here