Friday, March 29, 2024
HomeDESHPATRAपूर्वी सिंहभूम जिले के युवाओं के लिए भारतीय वायुसेना से जुड़ने का...

पूर्वी सिंहभूम जिले के युवाओं के लिए भारतीय वायुसेना से जुड़ने का सुनहरा मौका

उपायुक्त से मुलाकात कर भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर ने भर्ती प्रक्रिया से कराया अवगत, वीडियो संदेश जारी कर उपायुक्त ने ज्यादा से ज्यादा युवाओं को भारतीय वायुसेना से जुड़ने का दिया संदेश

पूर्वी सिंहभूम : भारतीय वायुसेना ने 2021 के intake 01 के लिए एयरमैन भर्ती(STAR Online Exam) हेतु पंजीकरण खोल दिया है। पंजीकरण की तारीखें 02 से 20 जनवरी 2020 तक हैं। ऑनलाइन परीक्षा की तारीखें 19 से 23 मार्च 2020 तक हैं। इस संबंध में आज उपायुक्त रविशंकर शुक्ला से वायुसेना के विंग कमांडर रवि अहलावत ने मुलाकात कर उन्हें भर्ती प्रक्रिया से अवगत कराया जिसपर उपायुक्त ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि पूर्वी सिंहभूम जिले के युवाओं के लिए भारतीय वायुसेना से जुड़ने का सुनहरा अवसर है। उपायुक्त ने वीडियो संदेश जारी कर पूर्वी सिंहभूम जिले के युवाओं से अपील करते हुए कहा है कि अधिक से अधिक संख्या में युवा इस प्रतियोगिता में भाग लें एवं भारतीय वायुसेना से जुड़ें। उन्होने कहा कि भारतीय वायुसेना का इतिहास हमें गौरवान्वित करता है, ज्यादा से ज्यादा युवाओं को भारतीय वायुसेना से जुड़ने के इस अवसर का लाभ लेना चाहिए।

भारतीय वायुसेना से जुड़ने हेतु अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां निम्नवत हैं-

पात्रता मानदंडों कुल अंकों में 50 प्रतिशत अंकों के साथ 10+2 है और अंग्रेजी में 50% अंक(विस्तृत जानकारी के लिए वेबसाइट देखें)

जन्म तिथि 17 जून 2000 से 30 दिसंबर 2003 के बीच है। दोनों दिन सम्मिलित हैं

इच्छुक उम्मीदवारों को www.airmenselection.cdac.in के माध्यम से ऑनलाइन पंजीकरण करना है। वहीं लिंक www.careerindianairforce.cdac.in पर भी उपलब्ध है।

इस विषय पर किसी भी जानकारी के लिए उम्मीदवार 011-25694209/25699606 पर केंद्रीय वायु सैनिक चयन बोर्ड से संपर्क कर सकते हैं या casbiaf@cdac.in पर ईमेल कर सकते हैं

ऑनलाइन आवेदन भरने पर सहायता के लिए उम्मीदवार टेलीफोन नंबर 020-25503105/
28503106 पर संकपर्क कर सकते हैं।

dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments