Thursday, April 25, 2024
HomeDESHPATRAलिवप्योर का स्मार्ट एयर कंडीशनर व एयर कूलर लॉन्च

लिवप्योर का स्मार्ट एयर कंडीशनर व एयर कूलर लॉन्च

रांची : लिवप्योर ने भारत के पहले स्मार्ट एयर कंडीशनर्स और एयर कूलर्स लॉन्च किये हैं। एयर कंडीशनर और एयर कूलर हेका टेक्नोलॉजी से पावर्ड हैं। अपने व्यवसाय का विस्तार करने के लिए इस ब्रांड ने राजधानी में डीलर मीट का आयोजन किया। इसके पूर्व आयोजित प्रेसवार्ता में लिवप्योर के नेशनल सेल्स हेड अरुण जायसवाल ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि लिवप्योर स्मार्ट कूलर अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी का उपयोग कर 4500 सीएमएच की सर्वश्रेष्ठ श्रेणी वाली एयर डिलिवरी और 11 मीटर का एयर शो देता है , ताकि तीव्रतम कूलिंग हो और बड़े क्षेत्रों को कवर किया जा सके । यह कमरे के तापमान और आर्द्रता पर लगातार नजर रखता है और जरूरत होने पर ही सर्कुलेशन पंप को एक्टिवेट करता है । यह 20 प्रतिशत तक पानी बचाता है । लिवप्योर स्मार्ट कूलर इन वैरियेन्ट्स में आता है – बीजियो सीरीज , ब्रियो सीरीज , सेन्सी कूल और चिल सीरीज और इसका मूल्य 12 , 990 रू . से शुरू होता है । हेका से शक्ति प्राप्त करने वाला लिवप्योर स्मार्ट एसी वाई – फाई के साथ काम करता है , ताकि यूजर पैटर्न को समझ सके और बाहर के मौसम पर हर घंटे रियल टाइम इनपुट लेता है। यह बिजली के बिल में 40 प्रतिशत तक की बचत करता है । लिवप्योर स्मार्ट एसी का एक अन्य बेहतरीन फीचर है। जियो फेन्स आधारित ऑटोमैशन , ताकि यूजर घर पहुंचने से पहले एसी को ऑटोमैटिक तरीके से स्विच ऑन कर सके ( पूर्व निर्धारित दूरी से ) और दूर होने पर एसी को स्विच ऑफ कर सके । इसमें हेका की आई – डायग्नोसिस क्षमता है , जो गलती या सर्विस की जरूरत का पता लगा लेती है और सर्विस टीम को ऑटोमैटिक तरीके से अलर्ट कर देती है। इसकी शुरूआत 34 , 990 रू . में 1 . 5 टन 3 स्टार स्मार्ट विंडो एसी , 59 , 990 रू . में 1 . 5 टन 31 होती है । स्टार स्मार्ट इनवर्टर स्प्लिट एसी और 69 , 990 रू . में 1 . 5 टन 5 स्टार स्मार्ट इनवर्टर स्प्लिट एसी उपलब्ध है। इन उत्पादों के लॉन्च पर लिवप्योर के नॅशनल सेल्स हेड अरुण जायसवाल ने कहा कि स्मार्ट एयर कूलर्स और स्मार्ट एयर कंडीशनर्स में हमारे प्रवेश का कारण यह है कि वर्तमान में बाजार में जो बिक रहा है , वह उपभोक्ताओं को कुछ भी अर्थपूर्ण पेशकश नहीं कर रहा है और हम अपनी अनूठी अग्रोच से इसमें बदलाव लाने की उम्मीद करते है। यह कदम संपूर्ण स्मार्ट होम समाधानों की पेशकश की कंपनी की आकांक्षा के अनुसार है। लिवप्योर लगातार विकास कर रहा है और वर्तमान में इसके पास 400 सर्विस सेंटर , 800 सेवा कर्मचारी और 500 से अधिक वितरक हैं ।

लिवप्योर की 14000 से अधिक आउटलेट्स 22 राज्यों में फैले हुए हैं । लिवप्योर प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना वर्ष 2012 में भारत में हुई थी और एक छोटी सी अवधि में लिवप्योर जल शुद्धिकरण उद्योग की मजबूत कंपनी के रूप में उभरा। लिवप्योर ने भारत का पहला इंटेलिजेंट टच टेक्नोलॉजी एवं स्मार्ट आरओ आधारित वाटर प्यूरिफायर लॉन्च कर इस उद्योग का परिदृश्य ही बदल दिया।

dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments