Friday, March 29, 2024
HomeDESHPATRAजनता की बुलंद आवाज हैं उर्मिला यादव : हरिश्चंद्र झा

जनता की बुलंद आवाज हैं उर्मिला यादव : हरिश्चंद्र झा

हटिया विधानसभा क्षेत्र से नागरिक अधिकार पार्टी की प्रत्याशी व लोकप्रिय समाजसेवी उर्मिला यादव विगत दो दशकों से इस क्षेत्र में एक सक्रिय जनप्रतिनिधि की भूमिका निभाती आ रही हैैं। वह रांची नगर निगम के वार्ड पार्षद के रूप में अपने क्षेत्र की जनता की सेवा करती रहीं हैं।

रांची। एचईसी आवासीय परिसर (धुर्वा) के निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक व समाजसेवी हरिश्चंद्र झा ने कहा है कि जनसमस्याओं के प्रति सजग जनप्रतिनिधि का चयन करने से ही लोकतंत्र के महापर्व की सार्थकता साबित होती है। ऐसी स्थिति में मतदाताओं को सही प्रतिनिधि का चयन सोच-समझकर करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि हटिया विधानसभा क्षेत्र से नागरिक अधिकार पार्टी की प्रत्याशी व लोकप्रिय समाजसेवी उर्मिला यादव विगत दो दशकों से इस क्षेत्र में एक सक्रिय जनप्रतिनिधि की भूमिका निभाती आ रही हैैं। वह रांची नगर निगम के वार्ड पार्षद के रूप में अपने क्षेत्र की जनता की सेवा करती रहीं हैं। जनसमस्याओं के प्रति सजग रहना और नागरिकों को बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराना उनकी प्राथमिकताएं रही हैं। श्री झा ने कहा कि मतदान हर किसी का अधिकार है, लेकिन यह अधिकार से ज्यादा जिम्मेदारी भी है। हमें सोच समझकर सही जनप्रतिनिधि चुनने की आवश्यकता है। बिना किसी से प्रभावित हुए हमें अच्छे प्रत्याशी का चुनाव करके मतदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वोट लोकतंत्र की रीढ़ है। लोकतंत्र ही हमें अपना प्रत्याशी चुनने देने का अधिकार देता है। इसलिए हमें सोच समझकर अच्छे प्रत्याशी का चुनाव करना चाहिए, जो हमारी बातों को सदन में सरकार के सामने रख सके। उन्होंने कहा कि श्रीमती यादव जनसमस्याओं के निदान के लिए सदैव तत्पर रहती हैं। क्षेत्र के विकास के लिए उनकी सक्रियता सर्वविदित है। महिला हितों के संरक्षण के लिए विशेष रूप से उनकी सहभागिता सराहनीय है। उन्होंने कहा कि जाति-धर्म से ऊपर उठकर अच्छे प्रत्याशी का चयन करें और क्षेत्र के विकास में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने की दिशा में कदम बढ़ाएं। उन्होंने हटिया विधानसभा क्षेत्र की जनता से नागरिक अधिकार पार्टी की उम्मीदवार उर्मिला यादव को विजयी बनाने की अपील की।

dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments