Wednesday, April 24, 2024
HomeDESHPATRAशहर को अपराध मुक्त करना मेरी प्राथमिकता- प्रवीण कुमार

शहर को अपराध मुक्त करना मेरी प्राथमिकता- प्रवीण कुमार

चक्रधरपुर : शहर के थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने कहा है कि शहर में बेहतर विधि- व्यवस्था स्थापित करना और अपराध नियंत्रण उनकी प्राथमिकता है। जनता के साथ बेहतर समन्वय स्थापित कर शहर को अपराध मुक्त करने की दिशा में उन्होंने सकारात्मक पहल की है। इस संबंध में उन्होंने कहा कि शहर में बेहतर विधि व्यवस्था संधारण और अपराध नियंत्रण के लिए उन्होंने कारगर कदम उठाए हैं। बेहतर विधि-व्यवस्था बनाए रखने की दिशा में पुलिस विभाग की ओर से सकारात्मक कदम उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शहर में बेहतर विधि- व्यवस्था स्थापित करने और अपराध नियंत्रण की दिशा में कारगर कदम उठाने के लिए सतत प्रयासरत हैं। गौरतलब है कि वह एक तेज-तर्रार और जांबाज पुलिस अधिकारी के रूप में जाने जाते हैं। कामयाब पुलिस निरीक्षक
प्रवीण कुमार के योगदान देने के पश्चात अपराध नियंत्रण ,अपराधियों की धरपकड़,हब्बा डब्बा लॉटरी बिक्री पर रोक संभव हो सका है। बेहतर व उत्कृष्ट कार्य , मैत्रीपूर्ण व्यवहार से लोगों से जुड़ना उनकी विशेषता है। खास आयोजनों के अवसर पर शहर में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखना उनकी खासियत है। पुलिस कप्तान इंद्रजीत महाथा भी उनके कार्य से प्रभावित होकर समय-समय पर उनकी हौसला अफजाई करते रहते हैं। प्रवीण कुमार का मानना है कि जनता के साथ बेहतर समन्वय स्थापित कर काफी हद तक हम शहर को अपराध मुक्त करने की दिशा में सफलता प्राप्त कर सकते हैं। इससे पुलिस के प्रति जनता का विश्वास भी बढ़ता है।

dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments