Thursday, May 16, 2024
HomeDESHPATRAआर्थिक तंगी से गुजर रही अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी को राज्य सरकार हर...

आर्थिक तंगी से गुजर रही अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी को राज्य सरकार हर संभव मदद करेगी – उपायुक्त (बोकारो)

अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी सुश्री सफीरा हस्सा आर्थिक तंगी के कारण रांची के एक मॉल में सेल्समैन का काम कर रही हैं।

बोकारो:- अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी सुश्री सफीरा हस्सा से उपायुक्त बोकारो श्री मुकेश कुमार ने आज दिनांक 6 जुलाई 2020 को समाहरणालय सभाकक्ष में मुलाकात की तथा उनसे उनका हालचाल लिया। विभिन्न समाचारों के माध्यम से उपायुक्त महोदय को यह पता चला कि बोकारो जिला की प्रतिभावान अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी सुश्री सफीरा हस्सा आर्थिक तंगी के कारण रांची के एक मॉल में सेल्समैन का काम कर रही हैं। उपायुक्त ने मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को समाहरणालय बुलाकर उनसे उनका हालचाल लिया तथा उन्हें हर संभव आर्थिक मदद करने की बात कही। उपायुक्त ने कहा कि ऐसे प्रतिभावान खिलाड़ियों की जरूरत जिला प्रशासन को है जो बोकारो जिला का नाम देश विदेशों में रौशन कर सकें। सुश्री सफीर हस्सा को आर्थिक मदद देने हेतु निदेशक खेलकूद एवं कला संस्कृति विभाग झारखंड सरकार को पत्राचार कर दिया गया है ताकि उन्हें राज्य सरकार की ओर से हर संभव मदद मिल सके साथ ही जिला प्रशासन द्वारा यह आश्वासन दिया गया है कि इस खिलाड़ी को हर संभव मदद उनके पढ़ाई तथा जीवन यापन के लिए की जाएगी। उपायुक्त से मिलने के बाद बोकारो जिले के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुश्री हस्सा काफी उत्साहित दिखी उन्होंने कहा कि उपायुक्त ने जिस प्रकार से मेरे मामले को गंभीरता पूर्वक लिया है वह काफी सराहनीय है हमारे अभिभावक स्वरूप उपायुक्त महोदय के द्वारा मेरी आर्थिक स्थिति को देखकर तत्काल जो संज्ञान लिया गया काफी प्रशंसनीय। अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी से मिलने के क्रम में बोकारो जिला फुटबॉल संघ के श्री महेंद्र प्रसाद उपस्थित थे।
ज्ञात हो कि बोकारो जिला की फुटबॉल खिलाड़ी सुश्री सफीर हस्सा अंडर-13 अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल मैच में वर्ष 2010 में दो बार भारतीय टीम की प्रतिनिधियों कर चुकी हैं तथा अंडर-14 अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल मैच में वर्ष 2011 में भी इन्होंने भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है। इनके द्वारा फुटबॉल खेल की शुरुआत बोकारो जिला से वर्ष 2005 में आरंभ की गई थी।

dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments