Wednesday, May 15, 2024
HomeDESHPATRAकांग्रेस पार्टी के सुझावों को गंभीरता से ले केंद्र सरकार: शशि भूषण...

कांग्रेस पार्टी के सुझावों को गंभीरता से ले केंद्र सरकार: शशि भूषण राय

कमजोर आय वर्ग के खाते में पैसा जमा कर आर्थिक मदद दे सरकार

रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व महासचिव शशि भूषण राय ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र सरकार पूरी तरह से तानाशाही रवैया से चल रही है एवं सरकारी तंत्र का गलत उपयोग करते हुए विपक्ष के सुझाव को दरकिनार कर , खुद चुनाव में व्यस्त है ।

कोरोना के इस दूसरी लहर की गंभीरता को समझते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं देश के सम्मानित नेता राहुल गांधी के सुझाव पर अमल करते हुए केन्द्र सरकार को सीधे कमजोर आय वर्ग को पैसा उनके खाता में जमा करा कर आर्थिक मदद देने का काम करना चाहिए I जिस तरह से देश में चिकित्सा सेवा चरमराई हुई है, उससे आने वाले समय में कमजोर आय वर्ग और भी ज्यादा प्रभावित होगा , उनकी रक्षा हम सब का कर्तव्य है I

श्री राय ने कहा कि जब राहुल गांधी ने विदेशी वैक्सीन, जो अन्य देशों में सफल है, उसका इस्तेमाल भारत में करने को कहा था, तब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उनका विरोध किया था, लेकिन अंततः सरकार को ये फैसला लेना ही पड़ा I

इसके पहले भी पिछले साल जब राहुल जी ने कोरोना और अर्थव्यवस्था के बारे सरकार को चेताया था, तो सरकार के मंत्रियों ने उनकी बात को नहीं माना था, जिसका खामियाजा आज तक पूरा देश झेल रहा है।

उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में हम सबको साथ मिलकर देश और देशवासियों की रक्षा के लिए काम करना चाहिए। कोई पक्ष में हो या विपक्ष में, देशहित में उनके सुझाव को गंभीरता से लेना चाहिए और समय रहते उस पर कार्रवाई भी करनी चाहिए। श्री राय ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रति आभार व्यक्त किया, जिन्होंने सबसे पहले सर्वदलीय बैठक बुलाकर राज्य की स्थिति से सभी को अवगत कराया एवं उनके सहयोग की अपेक्षा की।

dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments