Saturday, May 18, 2024
HomeBIHARकेंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के गया आगमन पर युवा जदयू ने ढ़ोल...

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के गया आगमन पर युवा जदयू ने ढ़ोल नगाड़े के साथ किया स्वागत

अमरेन्द्र कुमार सिंह
गया । केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह बनने के बाद गया पहली बार आये। इनके आगमन के साथ गया के आज़ाद चौक पर युवा जदयू के जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा के नेतृत्व में केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का ढोल नगाड़े के साथ स्वागत करते हुए उनका भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर युवाओं के उत्साह को देखते हुए उन्होंने कहा कि गया भगवान बुद्ध की भूमि है, गया तर्पण की भूमि है और इस जगह से मेरा पुराना ताल्लुक रहा है। यहाँ जिस प्रकार आपलोगों ने मुझे सम्मान दिया है उसकी प्रतिष्ठा हम देश स्तरीय बनाये रखेंगे। वहीं युवा जदयू के जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा ने बताया कि हम एक पार्टी के कार्यकर्ता हैं हमारी भूमिका जमीनी स्तर पर कार्य को पूरा करना है और इसी के अनुरूप काम कर रहे हैं।
आरसीपी सिंह के कारवां पर गुलाब की पंखुड़ी से भव्य तरीके से स्वागत किया गया। आगे श्री सिन्हा ने बताया कि आरसीपी सिंह जी ने संगठन में रहते हुए सभी को बराबर का महत्व देने का काम किया है। देश और राज्य में चल रही एनडीए की सरकार लगातार देश और सूबे के विकास कर रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब से सत्ता में आए तो बिहार के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इनकी मेहनत और ईमानदार कोशिश का नतीजा है कि बिहार की बेटियां और बेटे पढ़ाई के क्षेत्र में परचम लहरा रही हैं।
इस तरह इनके स्वागत की मूल वजह है कि केंद्र की एनडीए सरकार में आर सीपी सिंह को इस्पात मंत्री बनाया गया है, जो बिहार के लिए गौरव की बात है। इनके मंत्री बनने के बाद लोगों को यह आस जगी है कि बिहार में संयंत्र स्थापना की संभावनाएं बढेंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments