Friday, May 10, 2024
HomeDESHPATRAझामुमो द्वारा पन्द्रह हजार लोगों का कराया गया वैक्सीनेशन

झामुमो द्वारा पन्द्रह हजार लोगों का कराया गया वैक्सीनेशन



रांची। वैश्विक महामारी कोरोना को नियंत्रित करने में टीकाकरण काफी सहायक है। कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन एकमात्र विकल्प है। उक्त बातें झारखंड मुक्ति मोर्चा के रांची जिला कोषाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने गुरुवार को रातू रोड स्थित कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कही। उन्होंने कहा कि रांची जिला झामुमो की ओर से विभिन्न स्थानों पर 52 मोबाइल वैक्सीनेशन सेंटर के माध्यम से अब तक लगभग 15 हजार लोगों को वैक्सीन दिलवाया जा चुका है।
पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं के सहयोग से अधिक से अधिक लोग वैक्सीनेशन का लाभ उठाएं, इस दिशा में प्रयास जारी है।
उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना से बचाव के लिए शहर के विभिन्न जगहों पर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इस मुहिम में झामुमो रांची जिला समिति, झामुमो महिला मोर्चा सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हैं।
श्री अग्रवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल के दौरान गरीबों और जरूरतमंदों को राशन सामग्री सहित अन्य जरूरी सामानों का वितरण भी किया गया। कोरोना से पीड़ित मरीजों को ब्लड, प्लाज्मा, ऑक्सीजन, अस्पतालों में बेड आदि की उपलब्धता सुनिश्चित कराने की दिशा में भी पार्टी के कार्यकर्ता सक्रियता से जुटे रहे।
उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने की दिशा में वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रेरित करने में उन्हें सामाजिक, धार्मिक व आध्यात्मिक संस्था स्टार दुर्गा पूजा समिति, रांची महानगर रामनवमी पूजा समिति, उदय शंकर ओझा मेमोरियल ट्रस्ट, दुर्गा बाड़ी, मेन रोड सहित अन्य संस्थानों का भी भरपूर सहयोग प्राप्त होता रहा है।
इस अवसर पर कोरोना वॉरियर्स के रूप में अपनी जान जोखिम में डालकर समाचारों का संकलन कर उसे प्रचारित-प्रसारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पत्रकारों को भी सम्मानित किया गया।
प्रेस वार्ता में रांची जिला झामुमो के मीडिया प्रभारी वसीम राबिया खान सहित अन्य मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments