Monday, April 29, 2024
HomeDESHPATRAपेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि के विरोध में आरजीटीए करेगा आंदोलन

पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि के विरोध में आरजीटीए करेगा आंदोलन

रांची। डीजल-पेट्रोल की दर में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में रांची गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने आंदोलन करने का मन बनाया है। इस संबंध में आरजीटीए के प्रवक्ता सुनील सिंह चौहान ने कहा कि डीजल-पेट्रोल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि से परिवहन व्यवसाय बर्बादी के कगार पर पहुंच गया है। परिवहन व्यवसायी अपना रोजगार बंद करने को विवश हो गये हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल- डीजल की मूल्यवृद्धि का सिलसिला जारी रहा, तो परिवहन व्यवसायी सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि रोज-रोज डीजल/पेट्रोल का दाम बढ़ाने से परिवहन व्यवसाय चौपट होता जा रहा है। कई परिवहन व्यवसायी कर्ज के बोझ तले दब गए हैं और व्यवसाय बंद कर बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक तो वैश्विक महामारी कोरोना के कारण परिवहन व्यवसाय बुरी तरह प्रभावित हुआ है। वहीं, दूसरी ओर सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी किए जाने से परिवहन व्यवसायियों की कमर टूट रही है। उन्होंने कहा कि यदि मूल्यवृद्धि पर रोक नहीं लगी, तो हम हड़ताल पर जाने को बाध्य होंगे। इस आंदोलन में
रांची गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के साथ झारखंड मिनी ट्रक मालिक संघ, झारखंड प्रगतिशील मजदूर यूनियन, झारखंड जनशक्ति मजदूर यूनियन , झारखंड ट्रक ऑनर एसोसिएशन ,झारखंड ट्रक मालिक संघ भी शामिल होगा।
उन्होंने बताया कि इस संबंध में एसोसिएशन की ओर से सात जुलाई को अपराह्न 12:30 बजे स्थानीय श्री दिगम्बर जैन भवन(हरमू रोड) में संयुक्त रूप से एक संवाददाता सम्मेलन आयेजित करने का निर्णय लिया गया है। प्रेसवार्ता में एसोसिएशन द्वारा आगे के आंदोलन की रणनीति की घोषणा की जाएगी।

dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments