Tuesday, May 21, 2024
HomeDESHPATRAश्री परशुराम इंटरनेशनल के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लिए गए कई...

श्री परशुराम इंटरनेशनल के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लिए गए कई निर्णय

झारखंड में होगा राष्ट्रीय अधिवेशन : प्रमोद सारस्वत

रांची। श्री परशुराम इंटरनेशनल झारखंड प्रदेश के कार्य समिति की बैठक अशोक नगर में प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद सारस्वत की अध्यक्षता में हुई ।
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने उपस्थित सभी पदाधिकारियों व आमंत्रित सदस्यों का स्वागत किया।
प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद सारस्वत ने कहा कि संगठन को मजबूत करना समाज की मांग है। समाज के सभी वर्गों को एकजुट कर एक मंच पर लाने की कोशिश की जानी चाहिए। आधुनिक भारत में ब्राह्मणों की स्थिति पर सेमिनार के माध्यम से विचार गोष्ठी करनी होगी।
कमेटी का विस्तार सभी जिलों में तेजी से किए जाने का निर्णय लिया गया तथा झारखंड में राष्ट्रीय अधिवेशन के माध्यम से पूरे ब्राह्मण समाज को एक मंच पर लाने का निर्णय लिया गया।
राष्ट्रीय महामंत्री प्रमोद पांडेय ने सामाजिक सुरक्षा, चिकित्सा, शिक्षा ,रोजगार पर चर्चा करते हुए कहा कि इन व्यवस्था को सुलभ बनाना हमारे ब्राह्मण समाज के लिए चिंतनीय विषय है, जिसे पूरा करने में हमें अग्रिम भूमिका निभानी होगी।
सभी जिलों में ठंड को देखते हुए कंबल, स्वेटर,मोजा,ऊनी वस्त्र का वितरण जिला प्रभारी अपने स्तर से करें। यह पारित हुआ। मकर सक्रांति के उपलक्ष्य पर एक तिथि तय कर पूरे जिले में चूड़ा, गुड़, तिलकुट के वितरण कराने पर सहमति बनी। जिसके संयोजक ज्ञानदेव झा, अशोक पारीक ,आत्माराम द्विवेदी को बनाया गया। महामंत्री ज्ञानदेव झा ने कहा कि जूम ऐप के माध्यम से राष्ट्रीय कमेटी संग सभी जिलों की बैठक जल्द बुलानी चाहिए।
समाज के मंत्री, विधायक, सांसद व पार्षद सभी को सम्मानित ,अभिनंदन करने का निर्णय हुआ।
मुकेश पांडेय व संजीव चौधरी को संयोजक का प्रभार दिया गया।
इस अवसर पर प्रवक्ता लक्ष्मी चंद दीक्षित ने भी समाज को आगे बढ़ाने में ब्राह्मणों के हितों के लिए काम कर सक्रिय भूमिका के साथ समाज को हर क्षेत्र में मदद करने का अनुरोध किया। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद सारस्वत, राष्ट्रीय महामंत्री प्रमोद पांडेय राष्ट्रीय प्रवक्ता लक्ष्मीचंद दीक्षित, उपाध्यक्ष मुकेश पांडेय, महामंत्री ज्ञानदेव झा, अशोक पारीक, सचिव संजीव चौधरी, मीडिया प्रभारी अमित शर्मा, आत्माराम द्विवेदी, तेजस्वी पांडेय सहित अन्य उपस्थित थे।
कार्यक्रम का संचालन महामंत्री ज्ञानदेव झा ने किया वहीं धन्यवाद सचिव संजीव चौधरी ने ज्ञापित किया।

dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments