Sunday, April 28, 2024
HomeDESHPATRAएचईसी मुख्यालय के समक्ष हटिया मजदूर यूनियन की सभा आयोजित

एचईसी मुख्यालय के समक्ष हटिया मजदूर यूनियन की सभा आयोजित

कारखाना बचाने के लिए सभी श्रमिक संगठन एकजुट हों : भवन सिंह


  • रांची। एचईसी मुख्यालय के सामने शनिवार को हटिया मजदूर यूनियन के आह्वान पर मजदूरों की आम सभा हुई, जिसकी अध्यक्षता हरे राम रजवार ने किया। उन्होंने मजदूरों से अपील किया कि एच ई सी पर बंदी का खतरा मंडरा रहा है।हम सब मिलकर इसे एकताबद्ध आन्दोलन कर बचायेंगे।
    उन्होंने कहा कि अभी मजदूरों को दो तरफा संघर्ष करने की जरुरत है। एचईसी बचाने और मजदूरों के रोजी रोटी बचाने का सवाल सामने है। हम सब मिलकर अगर लड़ेंगे तो एचईसी को बचाने में सफल होंगे।
    आम सभा को सम्बोधित करते हुए यूनियन के अध्यक्ष भवन सिंह ने रांची संसदीय क्षेत्र के सांसद संजय सेठ से अनुरोध किया है कि वे सभी यूनियनों के साथ बैठक आयोजित करें। श्रमिक संगठनों के प्रतिनिधि मंडल को लेकर उद्योग मंत्री से अपने नेतृत्व में भेंट वार्ता करायें।
    उन्होंने कहा कि जब-जब एचईसी पर संकट के बादल छाये हैं, तब तब जो भी सांसद उस समय रहें हैं, सभी ने पहल कर एचईसी के अस्तित्व को बचाने में काफी मदद किया है और एच ई सी हर संकट से उबरा है। उन्होंने एचईसी प्रबंधन को
    चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि 25 जुलाई तक वेतन भुगतान नहीं किया गया तो
    26 जुलाई को मुख्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन करेंगे।
    सभा को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने तमाम श्रमिक संगठनों के नेताओं से अपील है कि वे भी एक मंच पर आयें।
    मजदूरों से यह भी अपील किया कि अगर श्रमिक संगठन एक साथ चलने को तैयार नहीं है तो अपने समर्थकों को लेकर आम सभा करें,हम भी उनका हौसला अफजाई करेंगे अगर इसके बावजूद भी नहीं आते हैं, तो मजदूर वर्ग की एकता कायम करें और सीटू यूनियन के कार्यक्रम को सफल बनाने में भूमिका निभाये। सभा के अंत में हरेंद्र प्रसाद यादव, कार्यकारी अध्यक्ष ने धन्यवाद ज्ञापन किया।
dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments