Sunday, May 5, 2024
HomeDESHPATRAनेक्स्ट डिजिटल ने की 100 नेक्स्ट हब परियोजना की घोषणा

नेक्स्ट डिजिटल ने की 100 नेक्स्ट हब परियोजना की घोषणा


रांची। हिंदुजा ग्रुप की मीडिया इकाई नेक्स्ट डिजिटल ने नेक्स्ट हब के लाॅन्च की घोषणा की है। इसके तहत कंपनी की सेवाएं कम से कम 100 अन्य टाउन तक विस्तृत करने की योजना है, जो एडवांस्ड डिजिटल ओन्ड एंड ऑपरेटेड नेटवर्किंग मॉडल के अभिनव को नेक्स्ट हब के ज़रिये स्थापित करगी। हर नेक्स्ट हब एटीडीएस (एडवांस्ड डिजिटल डिस्ट्रिन्यूशन सिस्टम) से लैस होगा।
नेक्स्ट हब सबसे पहले रांची में उम्मीदों की उड़ान ‘ टैगलाइन के तहत लाॅन्च होगा , जिसका उद्देश्य लास्ट माइल ऑपरेटर्स ( एल.एम.ओ . ) के उद्यम को बढ़ावा देना और डिजिटल इंडिया के मिशन को समर्थन देना होगा। एलएमओ को नेक्स्ट हब से कनेक्ट करना है और वह अपने सन्सक्राइबर्स को 650 से अधिक टेलीविजन चैनलों तथा समय के साथ अन्य डिजिटल परिसेवा की पेशकश कर सकेंगे।
नेक्स्ट डिजिटल के एमडी व सीइओ विंसली फर्नाडिज़ के शब्दों में , ‘ हिंदुजा ग्रुप का अन्यतम मूल सिद्धांत पार्टनरशिप फॉर ग्रोथ है।
रांची लॉन्च के संबंध में पूर्वी भारत में क्षेत्रीय प्रमुख संजय दास ने मंगलवार को होटल चाणक्य बीएनआर में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि नेक्स्टहब मॉडल से सब्सक्राइबर्स को हाई क्वालिटी सर्विस प्राप्त हो सकेगा। कम्पनी नेक्स्ट हब के दूसरेअध्याय को लॉन्च करने की योजना बनाने में जुट गयी है , जो कि दो सितम्बर को नाशिक , महाराष्ट्र में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अन्य शहरों में भी नेक्स्ट हब की योजना को जल्द से जन्द कार्यान्वित किया जाएगा। नेक्स्ट डिजिटल की पहले ही झारखंड के कई टाउनशिप में मौजूदगी है और रांची में इस लॉन्च से राजधानी में इस ब्रांड की मौजूदगी और मजबूत हो सकेगी। सब्सक्राइबर को होने वाले लाभ में 650 से अधिक डिजिटल चैनल की उपलब्धता , उच्च गुणवत्ता की वीडियो क्वालिटी और साउंड , सैटेलाइट के जरिये डिलिवरी- जो फाइबर कट और मौसम की स्थिति से प्रभावित नहीं होती , साथ ही चौबीसों घंटे कस्टमर सपोर्ट की सेवा भी रहेगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments