Monday, May 6, 2024
HomeDESHPATRAफिल्म साई का आँगन की मुहूर्त संपन्न

फिल्म साई का आँगन की मुहूर्त संपन्न


राँचीःझारखण्ड में “छोटी शिरडी” के नाम से प्रसिद्ध साई मंदिर के निर्माण से जुड़ी सत्य कथा पर आधारित फ़िल्म/वेब सीरीज का मुहूर्त संपन्न हुआ है.इस फिल्म की कथा मूल रूप से आने वाले समय को ध्यान में रख कर मंदिर परिसर में लगाये जा रहे पौधों से प्रारम्भ होती है.चमत्कारों से जुड़ी यह फिल्म मंदिर स्थापना से लेकर अब तक लोगो को महसूस होते आस्थावान और आध्यात्मिक दृष्टांत को चित्रित करती है.
मुहूर्त के इस अवसर साईधाम ट्रस्ट के संस्थापक मनिसा साई का कहना है कि यह पूरे राज्य के लिए गर्व की बात है कि अब साईभक्तों के लिए साई बाबा के चमत्कारों और भक्तों के अनुभव पर एक फिल्म बनाई जा रही है.
पत्रकार संगठन AISMJWA के बिहार,झारखण्ड और बंगाल प्रभारी प्रीतम सिंह भाटिया ने कहा कि इस मंदिर की नींव रखने से लेकर निर्माण होने तक बाबा की समाधि से आज तक जो चमत्कार हो रहे हैं वो बाबा के जीवंत होने को प्रमाणित करती है.
फ़िल्म के निर्देशक पत्रकार और AISMJWA के प्रदेश महासचिव जीतेंद्र ज्योतिषी कहते हैं कि कुछ दिनों पहले इस मंदिर में प्रीतम भाटिया जी के साथ आया और ऐसा महसूस हुआ कि इस मंदिर की निर्माण से जुड़ी सभी चमत्कारों की कथाओं को भक्तों के बीच जरूर जानी चाहिए. आज मुहूर्त के अवसर पर फिल्मकार सोलमेंन दास,पीआर प्रभारी नवल किशोर सिंह,साई धाम के मुद्दसिर अंसारी,अजय महतो,एतेसाम आलम,पुरोहित प्रकाश कुमार,दीपक कुमार मुख्य रूप से उपस्थित रहे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments