Tuesday, April 30, 2024
HomeJHARKHANDमंत्री आलमगीर आलम की पहल पर मदरसा शिक्षाकर्मियों की समस्याओं का हुआ...

मंत्री आलमगीर आलम की पहल पर मदरसा शिक्षाकर्मियों की समस्याओं का हुआ हल : शशिभूषण राय


रांची। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह पाकुड़ विधानसभा क्षेत्र प्रभारी शशिभूषण राय ने मदरसा शिक्षाकर्मियों के वेतन संबंधी समस्याओं का हल होने पर हर्ष व्यक्त किया है। उन्होंने सभी मदरसा शिक्षाकर्मियों को बधाई दी। श्री राय ने कहा कि राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री सह पाकुड़ विधायक आलमगीर आलम की विशेष पहल पर ही यह समाधान संभव हो सका है।
राज्य में यह मामला काफी दिनों से लंबित था। चुनाव के पहले बतौर कांग्रेस विधायक दल नेता कई बार मदरसा शिक्षाकर्मी के प्रतिनिधियों ने मंत्री आलमगीर आलम से मुलाकात कर अपनी परेशानियों से अवगत कराया था।
श्री राय ने कहा कि चुनाव पूर्व मदरसाकर्मियों को आश्वस्त किया गया था कि राज्य में गठबंधन सरकार बनने के बाद उनकी हर समस्याओं का समाधान होगा। मंत्री आलमगीर आलम ने अपना वादा पूरा किया और मदरसा शिक्षाकर्मियों की समस्याओं को दूर किया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए हमेशा से जनहित में शिक्षा और स्वास्थ्य महत्वपूर्ण और प्राथमिकताओं में रहा है। इस कार्य के लिए गठबंधन सरकार में शामिल सभी दल, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, शिक्षा मंत्री और विशेष कर कांग्रेस विधायक दल नेता एवं मंत्री आलमगीर आलम के प्रति मदरसा शिक्षाकर्मियों ने आभार व्यक्त किया।

dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments