Sunday, May 5, 2024
HomeDESHPATRAइंद्रप्रस्थ पेट्रोलियम पर "छोटू" सिलेंडर लॉन्च

इंद्रप्रस्थ पेट्रोलियम पर “छोटू” सिलेंडर लॉन्च


रांची। इंडियन ऑयल दिवस के मौके पर राजधानी के बिरसा चौक स्थित इंद्रप्रस्थ पेट्रोलियम (पेट्रोल पंप) पर पांच किलो ग्राम एलपीजी सिलेंडर “छोटू” लांच किया गया। इस मौके पर इंडियन ऑयल (बिहार स्टेट ऑफिस) के ईडी विभास कुमार ऑनलाइन जुड़े हुए थे। मौके पर कई गणमान्य ग्राहक और इंडियन ऑयल अधिकारी मौजूद थे।
गौरतलब है कि रोजमर्रा की जरूरतें और आधुनिक जीवन शैली के मद्देनजर इंडियन ऑयल ने पांच किलो का सिलेंडर लॉन्च किया है। जिसमें काफी सरल कागजी प्रक्रिया रखी गई है। सिर्फ आधार कार्ड दिखाकर “छोटू” सिलेंडर इंद्रप्रस्थ पेट्रोलियम से प्राप्त किया जा सकता है। छोटे परिवार के अलावा , अल्प आय वर्ग , चाय दुकान एवं ठेले वाले भी इसका उपयोग कर सकते हैं। इससे लकड़ी और अवैध कोयला का उपयोग कम होगा और पर्यावरण को हो रहे नुकसान की भी भरपाई होगी।
इस अवसर पर पंप संचालक सुरेंद्र कुमार राय ने कहा कि यह इंद्रप्रस्थ पेट्रोलियम के पूरे परिवार के लिए गर्व की बात है कि इंडियन ऑयल ने हमारे पंप को “छोटू” के लॉन्चिंग के लिए चयनित किया है। हमारे पेट्रोल पंप पर पेट्रोल-डीजल के साथ-साथ मुफ्त एयर, विंडशील्ड वाइपर, प्रदूषण जांच, एलईडी बल्ब, ल्यूब चेंज , जैसी सुविधाएं पहले से ही मौजूद हैं। अब छोटू की बिक्री से हमारे ग्राहकों को लाभ मिलेगा। इसके लिए श्री राय ने इंडियन वायल के सभी अधिकारियों का आभार व्यक्त किया। मौके पर रांची डिविजनल ऑफिस प्रमुख कौशिक चैटर्जी ,फील्ड ऑफिसर, एलपीजी आदित्य तिग्गा, फील्ड ऑफिसर परिणीता हजारिका सहित ग्राहकगण मौजूद थे। सभी ने इंडियन ऑयल की इस पहल की सराहना की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments