Thursday, May 2, 2024
HomeDESHPATRAउपलब्धियों भरा रहा है थाना प्रभारी प्रवीण कुमार का कार्यकाल- ज्योति पाठक

उपलब्धियों भरा रहा है थाना प्रभारी प्रवीण कुमार का कार्यकाल- ज्योति पाठक

चक्रधरपुर : शहर के थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक प्रवीण कुमार की यह विशेषता है कि अपने पदस्थापना काल में उन्होंने एक ओर जहां पुलिस और आम लोगों के बीच समन्वय स्थापित करने, जनता का विश्वास जीतने में सफल रहे। वहीं, शहर को अपराध मुक्त करने और अपराधियों की नकेल कसने में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। आपराधिक मामला जैसा भी हो, थाना प्रभारी द्वारा उसे जिस प्रकार से सुलझाया गया उससे उनकी अनुभव के साथ-साथ कार्यदक्षता भी झलकती है। पुलिस और पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय स्थापित कर उन्होंने यह जता दिया है कि पुलिस आम जनता की मददगार है।
प्रवीण कुमार अपने नेतृत्व में अपने टीम के सभी सहकर्मियों का उत्साहवर्धन करते रहते हैं। ताकि शहर में विधि व्यवस्था बनाए रखने में उनका मनोबल ऊंचा रहे। विधि व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने और अपराध नियंत्रण के लिए सतत सक्रियता से जुड़े रहना प्रवीण कुमार की दिनचर्या में शुमार है। एक कर्मठ और जांबाज पुलिस अधिकारी के रूप में अपने कर्तव्यों का बखूबी निर्वहन करते हुए प्रवीण कुमार सामाजिक गतिविधियों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। समाज के सभी वर्गों के लोगों के साथ तालमेल स्थापित कर सामाजिक समरसता बनाए रखने में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। श्री कुमार के सहकर्मी और उनके मातहत पुलिसकर्मी उनके कुशल नेतृत्व में शहर की विधि व्यवस्था बनाए रखने और अपराध को नियंत्रित करने में सहयोग करते हैं।
विगत दिनों श्री कुमार शहर में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान बाल कलाकारों का उत्साहवर्धन करते हुए उनकी प्रतिभा को सराहा और उन्हें हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।

dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments