Thursday, May 2, 2024
HomeDESHPATRAएनएसयूआई की जनसेवा जारी, गरीबों के बीच बांटे उपयोगी सामग्री

एनएसयूआई की जनसेवा जारी, गरीबों के बीच बांटे उपयोगी सामग्री

रांची। लाॅकडाउन के दौरान गरीबों और लाचारों की परेशानियों को देखते हुए एनएसयूआई की झारखंड प्रदेश इकाई की ओर से लगातार जनसेवा जारी है। विगत एक माह से एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह के नेतृत्व में सक्रिय कार्यकर्ताओं की टीम गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा में जुटी है। इस क्रम में गुरुवार को एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने हटिया विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत स्लम एरिया के गरीबों और जरूरतमंदों के बीच राशन, दवाईयां एवं मास्क का वितरण किया। मौके पर श्री सिंह ने कहा कि पीड़ित मानवता की सेवा से सुखद अनुभूति होती है। खासकर संकट के समय गरीबों और असहाय व्यक्तियों की सेवा करना सबसे बड़ा मानव धर्म होता है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान एनएसयूआई के केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर राजधानी रांची के विभिन्न जगहों पर गरीबों और जरूरतमंदों को चिन्हित कर उनके बीच खाद्यान्न और आवश्यक सामग्रियों का वितरण विगत 31 दिनों से किया जा रहा है। इस अभियान में एनएसयूआई से जुड़े कार्यकर्ता समर्पण भाव से मानव सेवा के कार्य में जुटे हुए हैं। लाॅकडाउन के दौरान पीड़ितों की सेवा करने के लिए एनएसयूआई कृतसंकल्पित है। उन्होंने बताया कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के आह्वान पर झारखंड प्रदेश एनएसयूआई की ओर से विगत 31 दिनों से निरंतर सेवा कार्य किया जा रहा है। इस क्रम में आज गुरुवार को हटिया रेलवे कॉलोनी बस्ती, बिरसा चौक,चांदनी चौक, ओबेरिया बस्ती, के गरीब परिवारों को चिन्हित कर उनके बीच राशन का वितरण किया गया।
मौके पर श्री सिंह ने कहा कि कोविड-19 के विरुद्ध जंग में देशवासियों के संग एनएसयूआई समर्पित कार्यकर्ताओं की टीम के साथ सेवा कार्य में जुटी है। एनएसयूआई के कार्यकर्ता अपनी जान की परवाह किए बिना जरूरतमंद परिवारों को उनके घर तक जा कर राशन,फल मास्क, दवाईयां एवं जरूरी सामान उपलब्ध करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीड़ित मानवता के सेवार्थ कोरोना संक्रमण काल के दौरान निरंतर चलाया जा रहा सेवा कार्य समाज के प्रति एनएसयूआई की प्रतिबद्धता का परिचायक है। इस अवसर पर एनएसयूआई के सोशल मीडिया सेल की राष्ट्रीय संयोजक आरुषि वंदनां, आकाश रजवार, प्रणव सिंह, राहुल महतो एवं अभिजीत बाउरी सहित अन्य मौजूद थे।

dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments