Tuesday, April 30, 2024
HomeDESHPATRAप्रोफेशनल कांग्रेस का जनसंपर्क अभियान "कांग्रेस आपके द्वार" कार्यक्रम आयोजित

प्रोफेशनल कांग्रेस का जनसंपर्क अभियान “कांग्रेस आपके द्वार” कार्यक्रम आयोजित

समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत रहना प्राथमिकता : आदित्य विक्रम जायसवाल

  • रांची। झारखंड प्रदेश कार्यक्रम प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने गुरुवार को कांग्रेस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत वार्ड 4 एवं 5 में स्थानीय समस्याओं को लेकर वहां के निवासियों के साथ बैठक की। स्थानीय लोगों ने श्री जायसवाल को अवगत कराया कि राशन कार्ड,वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन एवं पानी की बहुत परेशानी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि क्षेत्र में नगर निगम एवं वार्ड के जनप्रतिनिधियों का कार्य संतोषजनक नहीं है, यहां पेयजल, सड़क, नाली, साफ -सफाई की हालत खराब है। राजधानी रांची का यह क्षेत्र विकास कार्यों से दूर होता जा रहा है।
    श्री जायसवाल ने सभी समस्याओं को सुनने के बाद कहा कि बहुत जल्द समस्याओं के निदान के लिए प्रयास करेंगे। हर वार्ड में चापाकल लगवायेंगे, जिससे सर्वप्रथम पेयजल की समस्याओं को दूर किया जा सके। इसके साथ ही अन्य ज्वलंत समस्याओं को सूचीबद्ध कर सरकार तक पहुंचाऐंगे और विकास कार्यों को आगे बढ़ाने में “नेता नहीं बेटा” आदित्य विक्रम जायसवाल अपना योगदान देंगे, यह हमारा संकल्प है। जहां तक रोजगार की बात है, इसके लिए झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस आत्मनिर्भर स्वरोजगार के लिए एक अभियान चला रही है, जिसमें फिलहाल महिलाओं एवं बच्चियों को ब्यूटीशियन ट्रेनिंग एवं सिलाई प्रशिक्षण केंद्र बनाकर प्रशिक्षित कर स्वरोजगार के लिए सक्षम किया जा रहा है।
    श्री जायसवाल ने कहा कि झारखंड की महागठबंधन की सरकार गरीब, पिछड़ों, आदिवासियों व स्थानीय लोगों को उन्नति की ओर बढ़ाने वाली सरकार है। यह सरकार हमेशा अपने राज्य एवं अपने लोगों को कैसे विकसित करें, इसके लिए चिंतित रहती है। ऐसे में आपकी समस्याओं को दूर करना कांग्रेस पार्टी का दायित्व है।
    कार्यक्रम में मुख्य रूप से सरफराज अहमद, लक्ष्मी देवी, इसमा तारा,निशा खातून,गुलशन आरा,अमरजीत सिंह, प्रेम कुमार राजीव चाौरसिया, गौरव आनंद, कृष्णा सहाय, अनिल सिंह, राहुल राय, आयुष अग्रवाल आदि उपस्थित थे।
dpadmin
dpadminhttp://www.deshpatra.com
news and latest happenings near you. The only news website with true and centreline news.Most of the news are related to bihar and jharkhand.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments