रांची- हत्या, चाेरी और आर्म्स एक्ट समेत आधा दर्जन मामलों में संलिप्त बाल कैदी बाल सुधार गृह से फरार

0
57

रांची : हत्या, आर्म्स एक्ट और चाेरी समेत आधा दर्जन मामलों में संलिप्त बाल कैदी मंगलवार की देर शाम बूटी मोड़ के समीप डुमरदगा स्थित बाल सुधार गृह से फरार हो गया। बाल कैदी ने भागने के लिए वाॅलीबाॅल नेट का सहारा लिया और भागने में सफल रहा।
अफसरों को सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में रांची पुलिस के कई जवानों को बाल कैदी को ढूंढने में लगा दिया गया। पुलिस उसे रिमांड हाेम के आस-पास स्थित दुकान, घराें के समीप आिद जगह खाेजती रही लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया।

घटना के संबंध में सदर डीएसपी दीपक कुमार पांडे ने बताया कि बाल कैदी हत्या, चाेरी और आर्म्स एक्ट समेत आधा दर्जन कांड में शामिल रहा है। उसे 5 दिसंबर 2019 काे रिमांड हाेम भेजा गया था। 
सदर डीएसपी ने यह भी बताया कि देर शाम उसने वॉलीबाॅल खेलने के लिए इस्तेमाल हाेने वाले नेट काे बाल सुधार गृह के बाउंड्रीवॉल के सहारे लगे कंटीले तार से फंसा दिया और वहां से छलांग लगाकर सड़क की ओर फरार हाे गया। भागने के दाैरान जवान की नजर उसपर पड़ी। इसके बाद वह शाेर मचाते हुए उसके पीछे भागा लेकिन तबतक वह किधर भागा कुछ पता नहीं चल पाया। उन्होंने कहा कि कोई बाल कैदी इतनी ऊंची बॉन्ड्री वॉल को फांदकर भाग सकता है इसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी। उसे पकड़ने के लिए अभियान तेज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here