सरकार जल्द सुने पत्रकारों की फरियाद, नहीं तो जारी रहेगा आंदोलन : प्रीतम भाटिया

सरकार जल्द सुने पत्रकारों की फरियाद, नहीं तो जारी रहेगा आंदोलन : प्रीतम भाटिया

जमशेदपुरः आॅल इंडिया स्माॅल एंड मीडियम जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश प्रभारी प्रीतम सिंह भाटिया आज संध्या 7.30 बजे एसोसिएशन के राष्ट्रीय सचिव रहे स्वर्गीय प्रबुद्ध कुमार बाजपेई के आवास पहुंचे। प्रदेश प्रभारी ने कोरोना संक्रमण काल के दौरान काल- कवलित हुए पत्रकारों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी।
उन्होंने दो मिनट का मौन रखा और नमन करते हुए कहा कि आज काला दिवस मनाने के लिए साथ आए सभी जिलों के पत्रकार साथियों का आभार व्यक्त करता हूं.उन्होंने कहा कि सरकार को पत्रकारों के हित के लिए फैसला लेने में देर नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अब सत्ता ही नहीं विपक्ष के भी कुछ सांसद और विधायकों ने ट्विटर पर पत्रकारों के समर्थन में सकारात्मक रूप से अपनी प्रतिक्रिया दी है,जिसके लिए उन सभी का आभारी हूं.उन्होंने कहा कि सरकार के फैसला लेने तक यह आंदोलन एसोसिएशन द्वारा जारी रहेगा.
वहीं शोक सभा के बाद ऑनलाइन मीटिंग में एआइएसएम जेडब्लूए के प्रदेश सचिव जीतेंद्र ज्योतिषी,पश्चिम सिंहभूम के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह और महासचिव सुजीत साहू ने भी भाग लिया. सभी ने कहा कि पत्रकारों को अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इस मामले को सोशल मीडिया के माध्यम से तब तक जारी रखना चाहिए जब तक कि सरकार कोई ठोस निर्णय ना ले ले.
कोल्हान उपाध्यक्ष कालीचरण ने कहा कि पत्रकारों की कुर्बानी को बर्बाद नहीं जाने देंगे,राज्य सरकार को चाहिए कि पत्रकारों के ऊपर फर्जी मामले दर्ज करना बंद करें और पत्रकारों को फ्रंटलाइन वारियर घोषित करते हुए तुरंत मुआवजा दें.
श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से कोल्हान अध्यक्ष और स्वर्गीय वाजपेई के पुत्र मधुरेश बाजपेई,प्रियरंजन बाजपेई,छोटू बाजपेयी,सहित अन्य पत्रकारों ने भी मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी.