कांग्रेस प्रभारी शशिभूषण राय करेंगे पाकुड़ दौरा

जिला कांग्रेस द्वारा आयोजित कृषि कानूनों के खिलाफ पदयात्रा में होंगे शामिल

कांग्रेस प्रभारी शशिभूषण राय करेंगे पाकुड़ दौरा

रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व महासचिव शशिभूषण राय पाकुड़ जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे पदयात्रा में शामिल होंगे। श्री राय बतौर प्रदेश पर्यवेक्षक इस पदयात्रा में हिस्सा लेंगे। उन्होंने बताया कि किसानों के पक्ष में कांग्रेस पार्टी लगातार तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ चरणबद्ध तरीके से आंदोलन चला रही है। जिसके तहत पूर्व में सभी प्रखंडों में धरना प्रदर्शन हो चुका है और अब जिला कांग्रेस द्वारा भी धरना, प्रदर्शन एवं पदयात्रा निकाली जा रही है।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी एवं झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव एवं विधायक दल नेता आलमगीर आलम के आदेशानुसार , कांग्रेस कार्यकर्ता जनता की मांगों को केंद्र सरकार तक पहुंचाने के लिए एवं काले कानून को वापस लेने के लिए के लिए इस आंदोलन को चला रहे हैं।
प्रदेश कांग्रेस के पाकुड़ विधानसभा प्रभारी शशिभूषण राय ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों से आग्रह किया है कि वह अधिक से अधिक संख्या में अपने पूरे बल के साथ इस पदयात्रा में शामिल हों एवं मोदी सरकार को यह बताएं कि उनका फैसला कितना गलत है I

उन्होंने कहा कि जनता के बीच ये संदेश ले जाना जरूरी है कि इन तीनों कृषि कानूनों के पारित होने से देश की जनता पर महंगाई का बोझ बढ़ेगा एवं पूंजीपति मुनाफाखोरी करेंगे।
बिना किसान भाइयों के परामर्श के इस तरह के कानून लाना एक जनविरोधी नीति है। जिसका विरोध कांग्रेस पार्टी का हर सिपाही करेगा। उन्होंने कहा कि राज्य में गठबंधन सरकार अच्छा काम कर रही है एवं पाकुड़ विधायक और सूबे के ग्रामीण विकास आलमगीर आलम के नेतृत्व में राज्य विकास पथ पर अग्रसर है।