कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी

अभाकाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोधकांत सहाय को ट्विटर पर भेजा संदेश कहा, "मेरा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं"

कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी

रांची : सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार और सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले “द कपिल शर्मा शो” के संचालक कपिल शर्मा ने पूरे कायस्थ समाज से माफी मांगी है। उन्होंने इस संबंध में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय को ट्विटर पर संदेश संप्रेषित कर कहा कि विगत 28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए “द कपिल शर्मा शो” के एपिसोड में भगवान श्री चित्रगुप्त महाराज जी के उल्लेख पर यदि आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो मैं अपने और अपनी पूरी टीम की तरफ से आप सभी से माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। विदित हो कि भगवान श्री चित्रगुप्त महाराज जी से संबंधित उक्त एपिसोड के प्रसारण के बाद कायस्थ समाज की ओर से देशव्यापी विरोध होता देख सोनी टीवी ने भी 20अप्रैल को खेद व्यक्त किया गया और उक्त एपिसोड को सीरियल से हटा दिया।

गौरतलब है कि विगत 28 मार्च को सोनी टीवी चैनल पर “द कपिल शर्मा शो” के दौरान भगवान श्री चित्रगुप्त महाराज जी के बारे में किए गए मजाकिया उल्लेख पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की ओर से आपत्ति जताते हुए पुरजोर विरोध किया गया था। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोधकांत सहाय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश कुमार, डॉ.मुकेश श्रीवास्तव, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मनोज श्रीवास्तव, पूर्वी जोन के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव, प्रदेश संगठन मंत्री शैलेंद्र श्रीवास्तव, महासभा के रमन श्रीवास्तव, आशीष श्रीवास्तव, मुकेश सहारा, दीप्ति श्रीवास्तव, शशांक श्रीवास्तव, पंकज श्रीवास्तव, निंदिया श्रीवास्तव, काजल श्रीवास्तव, रजनीकांत श्रीवास्तव,रंजना श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव सहित देश के पूरे कायस्थ समाज ने “द कपिल शर्मा शो” के बहिष्कार करने का निर्णय लिया था। इस मामले पर पूरे देश में कायस्थ समाज का विरोध होता देख कपिल शर्मा ने भी कायस्थ समाज से माफी मांगी। अभाकाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोधकांत सहाय सहित समाज के अन्य लोगों ने सोनी टीवी चैनल और कपिल शर्मा के इस कदम को विवेकपूर्ण बताया।