शहर के विभिन्नि क्षेत्रों में दवा व मास्क का किया निःशुल्क वितरण – अनिल स्वामी

स्थिति को देखते हुए जरूरतमंद लोगों को लगातार दवा, ऑक्सीजन सिलेन्डर, मास्क एवं राशन सामग्री समाजसेवी भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल स्वामी के सौजन्य नि:शुल्क वितरण किया जा रहा है

शहर के विभिन्नि क्षेत्रों में दवा व मास्क का किया निःशुल्क वितरण – अनिल स्वामी

मानपुर/(गया) : कोरोनावायरस की दूसरी लहर की कहर से शहर मे हर तरफ त्राहिमाम की स्थिति बनी हुई है। लेकिन इसे नियंत्रण करने के लिए एवं मजबूत इरादे के साथ हैं स्थिति को देखते हुए जरूरतमंद लोगों को लगातार दवा, ऑक्सीजन सिलेन्डर, मास्क एवं राशन सामग्री भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सह कार्यसमिति सदस्य, समाजसेवी भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल स्वामी के सौजन्य नि:शुल्क वितरण किया जा रहा है ।

स्वामी ने बताया कि गुरुवार को शहर में स्थल विष्णुपद के पास खावा गली के क्षेत्र में कोविड-19 के प्रकोप से बचाव हेतु एक विशेष कैंप का आयोजन किया गया, आयोजित इस कैंप में निःशुल्क दवाओं एवं मास्क का वितरण किया गया।दवाओं में मुख्य रूप से एजेथ्रोसीन,पारासिटामोल, विटामिन बी.सी.एवं डी.के अतिरिक्त जिंक की गोलियाँ दी गईं जो कोरोना जैसे महामारी के रोकथाम मे कामयाब है सैकङो लोगों नें इस सेवा का लाभ उठाया।

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार सुनिल सौरव, अनंत धीश अमन,शैलेन्द्र कुमार, सत्यवती गुप्ता उपस्थित रहकर सराहनीय भूमिका अदा किए हैं। वहीं शहर में दूसरी शिविर का आयोजन बह्रमणी घाट सूर्य मंदिर के पास, पहले तो वहाँ प्राचीन मंदिर में भगवान सुर्य की आराधना की गयी मंदिर के पुजारी साहित्यकार समाजसेवी मनोज कुमार मिश्र,अनिल स्वामी सुनिल सौरभ, अनंत धीश अमन के द्वारा जल्द-जल्द विश्व कोरोना मुक्त हो यह प्रार्थना की गई। प्रार्थना के बाद कैंप का आयोजन किया गया और सैकड़ों लोगों के बीच दवा और मास्क का वितरण किया गया जहाँ लोगों ने बढ-चढ़कर दवा व मास्क पाकर खुशी जाहिर किया। साथ हीं कुछ दूसरे राज्यों के यात्रीयों नें भी वहाँ पर आकर सेवा का लाभ लिया सभी साथियों को इस कार्य हेतु साधुवाद किया। इस शिविर के व्यवस्था में साहित्यकार मनोज कुमार मिश्र, वार्ड पार्षद संजय सिन्हा, अनिल स्वामी, अनंत धीश अमन, सुनिल सौरभ, सत्यवती गुप्ता नें मिलकर योगदान दिया।