टिकारी के 5 केंद्रों पर 460 लोगों को दिया गया कोविडशील्ड वैक्सीन

टिकारी के 5 केंद्रों पर 460 लोगों को दिया गया कोविडशील्ड वैक्सीन

गया से अमरेंद्र सिंह की रिपोर्ट


गया : टिकारी में एकबार फिर कोरोना विस्फोट का सिलसिला जारी है। शहर के रानीगंज मुहल्ले में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के कोरोना पोजेटिव पाए जाने के बाद गुरुवार को तीन और कोरोना पोजेटिव का केस सामने आया है। इनमे एक उत्क्रमित उच्च विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक के साथ एक दंपति शामिल है। इन सभी को होम कोरोनटाइन में रहने का निर्देश दिया गया है।


टिकारी के 5 केंद्रों पर 460 लोगों को कोविडशील्ड का पड़ा वैक्सीन


टीकाकरण के विशेष अभियान में गुरुवार को अनुमंडलीय अस्पताल के कोविड केयर सेंटर सहित चार अतिरिक्त सेंटरों पर कुल 460 लोगों को कोविडशील्ड का वैक्सीन दिया गया। इसमे टिकारी में 119, बेलनेस हेल्थ सेंटर मउ में 117, पंचानपुर में 128, अलीपुर में 50 और बोहिया में 46 लोगों को टीका दिया गया। टीका लेने वालों में अधिकांश शिक्षक, जीविका दीदी, आंगनबाड़ी सेविका व सहायिका के अलावे 45 वर्ष से ऊपर के सामान्य लोग शामिल हैं।
कोरोना पोजिटिव होने पर आवेदन देने के निर्देश पर बीईओ के प्रति शिक्षकों में आक्रोश
एक उत्क्रमित उच्च विद्यालय के प्रभारी का जब जांच रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव मिला तो इसकी सूचना इन्होंने बीईओ को दी। जिसके बाद बीईओ संजीव कुमार ने उक्त प्रभारी शिक्षक को बीआरसी आकर आवेदन देने का निर्देश दिया। आदेश का पालन करते हुए उक्त प्रभारी शिक्षक ने जब बीआरसी आकर एकांत में बैठकर आवेदन लिखने लगे और इसकी भनक अन्य शिक्षकों को मिली तो सभी आग बबूला हो गए और बीईओ के इस आदेश को तुगलकी फरमान बताते हुए इसकी शिकायत बीडीओ से की है।